الأربعاء، 7 مارس 2012

वजन कार्यक्रम कुशलतापूर्वक कम करने और केवल एक सप्ताह के लिए

  सबसे अच्छा भोजन कार्यक्रम एक सप्ताह के लिए वजन कम है, तो बाकी दिन के बाद कम से कम आदमी खाने वह क्या चाहता है अन्य बार दोहराने के लिए, और आप के लिए क्या मात्रा, और भोजन कार्यक्रम में:

BreakfastSelect निम्न में से किसी भी भोजन: 2 हार्ड उबला हुआ अंडा + appleOr मकई • 5 tablespoons के गुच्छे + मलाई निकाला दूध cupOr वयस्क प्रति 5 tablespoons + मलाई निकाला दूध का एक कप

पहले dayFood: ग्रील्ड मछली या तेल के बिना टूना + हरे रंग salad.Dinner: 5 tablespoons के पनीर + Quraish टोस्ट या एक पाव रोटी के एक चौथाई.

है दूसरा dayFood: आधा बेक्ड या उबला हुआ पठोर + हरी salad.Dinner का उबला हुआ अंडा 5 tablespoons पनीर Quraish.

तीसरे dayFood: नींबू के साथ सेम + हरे रंग salad.Dinner: 5 tablespoons के पनीर + Quraish टोस्ट.

: 4 dayFood को सब्जी पकवान + + सलाद: एक पाव रोटी या toast.Dinner की एक तिमाही उबला हुआ अंडा 5 tablespoons पनीर Quraish.

है 5 dayFood: ग्रील्ड मछली या तेल के बिना टूना + हरे रंग salad.Dinner: 2 सेब.

छठा dayFood: आधा + आराम हरी सलाद या सब्जियों उबला हुआ कच्चे या कच्चा × रात का भोजन: वयस्क या कॉर्नफ़्लेक्स स्किम्ड दूध के प्रति स्किम्ड दूध.

है 7 dayFood: ग्रील्ड मछली या तेल के बिना टूना + हरे रंग salad.Dinner: (किसी भी राशि) नींबू + हरी सलाद के साथ सेम.

यहाँ आहार के लिए कुछ निर्देश हैं. जब आप भूख महसूस सलाद या ककड़ी या गाजर खाने तुम 2 tablespoons चाय या कॉफी के लिए स्किम्ड दूध एक बार जोड़ सकते हैं एक दिन जब तक के रूप में आप मात्रा निर्दिष्ट नहीं करते हैं .. किसी भी राशि ले जा सकते हैं तृप्ति की भावना पूर्ण भोजन के दौरान पानी इस कार्यक्रम में वजन घटाने के लिए बहुत जरूरी है. पानी से संभव के रूप में ज्यादा के रूप में संबोधित किया जाना चाहिए, दिन के दौरान कम से कम 8 कप ले रहे हैं चीनी और सोडा के बिना चाय और कॉफी चीनी के विकल्प की अनुमति दी जाती है कोई वजन लेकिन कार्यक्रम के अंत में भोजन के बीच भोजन

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق