الخميس، 22 مارس 2012

9 संवेदनशील क्षेत्रों का ख्याल रखना


शरीर में संवेदनशील संपत्ति क्षेत्र में टॉयलेटरीज़ सीखना चाहिए कि हर औरत और लड़की उसे स्वास्थ्य और उपस्थिति बनाए रखने के इस प्रकार के सौंदर्य और नारीत्व की भावना को बढ़ाने के लिए. क्या बारे में सभी (बिकनी) जांघों के बीच क्षेत्र की देखभाल लेने के क्रम में नौ आवश्यक सुझाव में मैडम की पेशकश करने के लिए ..

1 - बिकनी क्षेत्र आमतौर पर नम और गर्म है, जो चलने में मूत्र, पसीने और योनि स्राव जो जीवाणुओं के विकास को प्रोत्साहित करना और भी अधिक फैल गया है, जो योनि संक्रमण का कारण हो सकता है के अलावा में जीवाणुओं के विकास को बढ़ावा देने. तो हर दिन सुनिश्चित करने के लिए क्षेत्र के साथ साबुन कोमल संवेदनशील त्वचा (इत्र और शराब पदार्थ से मुक्त) और सामने की सावधान सफाई के साथ गर्म पानी के लिए समर्पित करने के लिए इन जीवाणुओं की योनि क्षेत्र से हटाने सुनिश्चित वापस धोने.



0


2 - इस फाइबर या तौलिया, साबुन का उपयोग क्षेत्र के एक साप्ताहिक छूटना करो, Valtqhir मृत त्वचा और कारण Asamararha पर संचित कोशिकाओं से छुटकारा पाने में मदद करता है. उन्होंने यह भी त्वचा के नीचे बालों के विकास को रोकने के बाद बालों को हटाने के लिए मांग को छीलने से पहले यह कर सलाह. आप यहाँ एक खुली तैयार करने के लिए नहीं की जरूरत नहीं है, Vqvazet फाइबर से बने हाथ काम पूरी तरह से करेंगे, बस मेरे छोटे से साबुन और यह बिकनी लाइन के साथ रगड़.

3 - इस क्षेत्र में बालों को हटाने के लिए आवश्यक है क्योंकि यह आप बैक्टीरिया और सौंदर्य आधार में एक कदम जा रहा है इसके अलावा में खुजली की घटनाओं से दूर रहती है. करने के लिए इस क्षेत्र में बाल हटाने के का सबसे अच्छा तरीका चुनें, आपकी त्वचा के प्रकार और depilatories के पिछले प्रकार के साथ अपने अनुभव के अनुसार, अगर आपकी त्वचा तेजी से सूजन आदत है और त्वचा के नीचे विकास के बाल आदत, उपयोग मूस से बचने के क्योंकि यह अपने बालों को मोटा और विपरीत दिशा में विकास के लिए scalability के बनाता है. बजाय पसंद करने के लिए अतिरिक्त बाल मोम या चीनी को दूर दर्दनाक एक सा हो सकता है लेकिन यह आपकी त्वचा को नरम बनाता है और अपने बाल की मोटाई और लंबी अवधि के उच्चतम प्रभाव बनाता है. बालों को हटाने की क्रीम के लिए के रूप में जो कुछ संवेदनशील त्वचा के लिए उपयुक्त है लेकिन मोम के रूप में काम नहीं करता है कुशलतापूर्वक के रूप में अच्छी तरह से वे त्वचा के लिए हानिकारक रसायन होते हैं. जो कुछ भी चुना हटानेवाला, बालों को हटाने के लिए बर्फ का एक टुकड़ा है कि यह संक्रमित लालिमा और सूजन को कम क्षेत्र की मालिश के पूरा होने के बाद यह सुनिश्चित कर लें.






0


4 - कागज तौलिए का उपयोग करने के लिए शुष्क रहने वापस सामने से क्षेत्र धोने के बाद क्षेत्र सूखे.
5 - सुनिश्चित करें कि आप की सूत की बनी अंडरवियर पहनना क्योंकि यह करने के लिए पानी और दौड़ जल्दी अवशोषित जो इस क्षेत्र में जीवाणुओं की वृद्धि और वस्त्र औद्योगिक नायलॉन के बारे में कुतिया और संकीर्ण कम कर देता है क्योंकि वे त्वचा की सूजन के कारण, के रूप में एक दिन Ptgerha सिफारिश की या जैसे ही नमी की यह करने के लिए घुसपैठ काम करता है बनाओ.
6 - यह भी सलाह दी जाती है वे बैक्टीरिया है, जो इसे माध्यम से आप के लिए पारित किया जा सकता है एकत्र कर रहे हैं वातावरण से पहले नीचे बैठे Hadat शौचालय पर एक प्लास्टिक की थैली में डाल दिया.
7 - मासिक चक्र के दौरान त्वचा की देखभाल बहुत महत्वपूर्ण है करने के लिए संक्रमण से बचने के रूप में सत्र के अंत के रूप में जल्द ही. सिद्धांत, के तौलिया स्वास्थ्य जीवाणु वृद्धि और हवा के संपर्क के कारण खून की बदबू से बचने के लिए हर तीन से चार घंटे में बदलने के लिए सुनिश्चित हो. यह भी सिफारिश की है इस क्षेत्र दैनिक धोने में गर्म पानी का उपयोग. सत्र की प्रसिद्ध अंत में एक बार, यह स्नान साफ ​​पहले बिकनी सामने से हाथ दिशा छोड़ दिया करने के लिए बैक्टीरिया रखने के रूप में पहले उल्लेख किया है वापस करने के लिए सिफारिश की है.










0

8 - रखने के लिए इस क्षेत्र की बू आ रही है एक अच्छा और सुंदर, आप कुछ सुझावों का पालन कर सकते हैं:
पीने के ताजा रस, विशेष रूप से क्रैनबेरी रस, अनानास के एक बहुत, यह ज्ञात है कि वे पाचन प्रक्रिया के दौरान योनि स्राव, Fasir जामुन लड़ाई अस्वस्थ बैक्टीरिया की गंध में सुधार करने में मदद, बेईमानी से उत्सर्जित गंध को कम करने. इस रस का एक कप पीने के हर दिन और आप परिवर्तन अपने आप को नोटिस हूँ. अनानास के रस के लिए के रूप में भी पुरुषों के लिए फायदेमंद है एक ही परिणाम के साथ आता है.
तेल एक सुंदर गंध के साथ प्राकृतिक तेलों के एक बिकनी क्षेत्र एक, यह बेहतर है के लिए इस कदम प्रदर्शन करने के लिए गंध स्त्रीत्व और सुंदरता का एक तत्काल भावना के लिए सुंदर, लेकिन है की सिफारिश करने के लिए शारीरिक आंदोलन या काम के परिश्रम के दौरान बाहर ले जाने के लिए नहीं है.
बच्चों को वे एक शीतल स्पर्श और सुंदर गंध के साथ आपकी त्वचा संवेदनशील त्वचा बनाने के लिए समर्पित कर रहे हैं के लिए गीला नैपकिन का प्रयोग करें.
- एक पाउडर या मासिक धर्म चक्र के पूरा होने के बाद इत्र कस्तूरी बिकनी क्षेत्र के लिए साबुन का प्रयोग करें.
9 - लड़कियों चिंतित जब बाहर कुछ इस क्षेत्र से तीखा निर्वहन Alahzn और लगता है कि यह सामान्य नहीं है या शायद यह जैविक बीमारी है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अन्य बातों के इन सफेद और शुद्ध निर्वहन के रंग के रूप में लंबे समय के रूप में पूरी तरह से प्राकृतिक रहे हैं Asabn के कई, वे इस प्रक्रिया का हिस्सा माना जाता है कर रहे हैं शरीर के आत्म - सफाई, एक बार बाहर शरीर की वजह से यह योनि संक्रमण के हानिकारक बैक्टीरिया Vtakik के साथ किया जाता है.
आम तौर पर अस्वस्थ स्राव की विशेषताओं के लिए के रूप में गंध अप्रिय और खुजली और सूजन के साथ और बनावट मछली द्वारा विशेषता है इतना है कि यह एक मलाईदार जीन की बनावट के जैसा होता है, और रंग असामान्य है हरी या ग्रे या पीला कुछ मामलों में घातक हो करने के लिए मासिक धर्म चक्र के समय में नहीं हो सकता है. मामले में तुम नोटिस इन बातों का कोई आपकी त्वचा विशेषज्ञ और प्रजनन के लिए जाने के लिए आवश्यक निवारक उपाय करने की जरूरत है.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق