الجمعة، 13 أبريل 2012

दवा mtformin की प्रोस्टेट कैंसर के खिलाफ लड़ाई में अप्रत्याशित परिणाम (Glucophage)

एक दवा है कि "Metformin को कम करने के लिए और प्रोस्टेट कैंसर के विकास में देरी में मदद करता है और उस जब उन्मूलन संचालन के लिए सहारा से पहले प्रयोग किया जाता है Tornoto विश्वविद्यालय में शोधकर्ताओं की आधुनिक कनाडा समूह द्वारा किए गए एक अध्ययन.
और अप्रैल के चौथे महीने के लिए तीस मार्च के महीने के पहले की अवधि में, शिकागो में कैंसर अनुसंधान के लिए अमेरिकन एसोसिएशन द्वारा आयोजित वार्षिक वैज्ञानिक सम्मेलन में परिणाम प्रसारित.
صورة أرشيفية

दवा मेटफार्मिन अधिक दवा का इस्तेमाल किया और मधुमेह प्रकार द्वितीय, जो ज्यादातर बुजुर्गों को प्रभावित करता है और महीने, दवा उत्पादों है कि यह Sidovaj दवा होते उपचार के लिए बहुत आम है.
अध्ययन में 22 पुरुषों जो यकीन है कि करार प्रोस्टेट कैंसर बनाते हैं, और वे के लिए एक दैनिक आधार पर दवा मेटफार्मिन के तीन गोलियाँ लेने में भाग लेने गया के बारे में शामिल, जिनमें से प्रत्येक के बिना किया जा रहा है प्रोस्टेट हटाने की प्रक्रिया के अधीन 41 लगातार दिनों के लिए 500 मिलीग्राम के एक एकाग्रता, शामिल हैं.
अध्ययन में संकेत दिया है कि metformin प्रोस्टेट ग्रंथि के ट्यूमर के विकास की दर को कम करने में सफल रहा है और कैंसर के प्रसार को धीमा, कि वह एक महत्वपूर्ण मार्ग है कि कैंसर कोशिकाओं के विकास के लिए योगदान को कम करने में सफल रहा था के अलावा.
राज्य अमेरिका है कि हाल ही में ही पढ़ाई कि मेटफार्मिन की अतिरिक्त विशेषता के लाभ से पता चलता है उभरा है रक्त शर्करा के स्तर को कम करने के लिए है, सबसे विशेष रूप से विभिन्न रोगों से दिल की रक्षा के रूप में के रूप में अच्छी तरह से महिलाओं में polycystic अंडाशय के उपचार में इसके उपयोग के लिए इसके अलावा में मौखिक कैंसर की घटनाओं को कम करने में अपनी भूमिका में अपनी भूमिका के लिए विख्यात अंत में, शरीर में वसा की दर को कम.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق