الاثنين، 9 أبريل 2012

त्वचा छीलने के आकर्षक परिदृश्य के पांच गुण

0
क्या आपको पता है कि छाल त्वचा की समस्याओं के कई से संरक्षित है काले और pimples और सूखे Kalrús, न केवल, Valtqhir त्वचा नरम सभी समय लग रहा रखता है और त्वचा के नीचे बालों के विकास को रोकता है के रूप में यह देता है आपकी त्वचा एक युवा उज्ज्वल देखने के और आप के लिए रूप में लंबे समय के रूप में संभव के रूप में उम्र बढ़ने के लक्षणों से बचाने के.
लेकिन इस सब के बावजूद, ज्यादातर महिलाओं को इस कदम के बारे में परवाह नहीं है, कार्य के सौंदर्य कम से कम एक सप्ताह में एक बार किया जाना चाहिए शायद ब्यूटी सैलून में जाने के लिए समय की कमी के लिए.
तो हम आपको सबसे अच्छा त्वचा छीलने के तरीके मैडम घर की एक सूची प्रदान करते हैं. क्या आपके घर और Nfve में उपलब्ध है से चुनें.
जई और लैवेंडर स्क्रैप:
0

प्राकृतिक सामग्री, उनकी त्वचा छीलने के लिए जाना जाता है से जई और बनावट नरम देने के लिए और आपकी त्वचा की एक पूरी तरह से शुद्ध लैवेंडर गंध जोड़ने के एक महान अथक हासिल करेंगे.
स्क्रैप घटकों:
- कुचल जई का एक कप
- 1/2 कप दूध के गुलाब
मकई का आटा Mlakta
विधि: एक छोटी कटोरी में मिक्स सभी सामग्री है, तो उन्हें अच्छी तरह से धोने के बाद आपकी त्वचा घिसना और गर्म पानी के साथ समाप्त स्क्रैप को हटा दें. तुम 6 महीने की अवधि के लिए स्क्रैप के बाकी रख सकते हैं.
अनानास स्क्रैप
0

फल है, जो छील त्वचा में तेजी से प्रभाव की विशेषता है की alonanc भी है क्योंकि यह लिंक है जो त्वचा कोशिकाओं के साथ बाँध यह आसान छीलने बनाने पिघला करने में सक्षम है.
स्क्रैप घटकों:
2/3 कप ताजा Onanc
1/4 कप जैतून का तेल ठंड संपीड़ित
1/4 अनुभाग अजमोद
रास्ता: कि मुलायम महसूस पाने के लिए एक ब्लेंडर में राष्ट्रीय अनानास का युग है, तो तेल और अजमोद और मिश्रण अच्छी तरह से एक साथ जोड़ने. आपकी त्वचा पर मिश्रण की एक पतली परत रखो और छोड़ के लिए एक मिनट तो कुल्ला.
खट्टे स्क्रैप
0

खट्टे फल संतरे या नींबू या अंगूर की किसी भी तरह की खाने के बाद, Balakecr Huskers आपकी त्वचा के लिए एक प्राकृतिक का उपयोग करने के लिए यह त्वचा कोशिकाओं को प्राकृतिक तेलों के साथ नए सिरे से और वसा अम्लता संचित मृत त्वचा की परत छील करने में मदद करता है.
एसिड घटक स्क्रैप:
किसी भी फल एसिड (सूखी भूमि) छील चम्मच
/ 1 कप दही 2
शुद्ध शहद की एक चम्मच
1/4 कप तेल, विटामिन ई
Mlakta मकई का आटा
विधि: मिक्स अच्छी तरह से और फिर सामग्री रगड़ त्वचा नम और गर्म पानी के साथ स्क्रैप को हटा दें और फिर ठंडे पानी के साथ आपकी त्वचा कुल्ला. आप निम्नलिखित सप्ताह के उपयोग के लिए फ्रिज में स्क्रैप के बाकी की दुकान कर सकते हैं.
मुखौटा कीवी और दही त्वचा को हल्का करने के लिए
0

कीवी विटामिन 'सी' नारंगी रंग की सामग्री पर बड़ी मात्रा में एंटी ऑक्सीडेंट के रूप में अच्छी तरह के रूप में अल्फा एसिड, जो एक सुविधा Hedroudi त्वचा खुली है.
नकाब के घटक:
Thmrta कीवी
3 दही tablespoons के
बड़ा चमचा संतरे का रस
एक बड़ा चमचा जैतून का तेल
विधि: अपने चेहरे और गर्दन पर मिश्रण के साथ, दही, संतरे और एक ब्लेंडर में जैतून के लिए एक उपयुक्त पेस्ट प्राप्त करने में सक्षम हो "निरस्त्रीकरण pimples के बिना" किवी का फल मिश्रण है, और उसके बाद नेता और यह पूरी तरह से और बस मोम से सूखे के लिए छोड़.
कीचड़ मुखौटा
0

त्वचा को साफ करने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक अधिक smudging दिया जाता है! हाँ, तो मिट्टी है, और दुनिया भर से ज्वालामुखी राख खदानों की प्राकृतिक निकालने के रूप में.
गाद है कि प्राकृतिक खनिजों पर बहुत अच्छा काम करता है के लाभों के अलावा त्वचा को पोषण देने और मृत कोशिकाओं और तेल त्वचा पर जमा हटाने और त्वचा गहराई साफ.
निम्नलिखित की तैयारी के लिए मुखौटा लाओ
- पानी या हरी चाय या दूध.
पाउडर गाद के दो tablespoons. (सूखी और संवेदनशील त्वचा के लिए सफेद गाद और गुलाबी या पीले रंग चुनें, लाल या हरे रंग या TMA मोरक्कन चुनें तेल त्वचा गाद के लिए, के लिए सभी प्रकार की त्वचा के मृत सागर मिट्टी चुनें)
विधि: पानी या चाय या एक कटोरी में दूध के दो tablespoons के रखो और एक पाउडर मिट्टी जोड़ने और मिश्रण अच्छी तरह से और अधिक पानी जोड़ने जब तक नकाब के आदर्श बनावट तक पहुँचने की जरूरत है और फिर यह आपकी त्वचा पर डाल दिया और 10-12 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर बस ठंडे पानी मोम.
एक तौलिया के साथ आपकी त्वचा सुखाने समाप्त और फिर अपने त्वचा नरम Btonr है प्राकृतिक moisturizer पोंछे और फिर उन्हें डाल.

ليست هناك تعليقات:

إرسال تعليق